Follow us on
Friday, April 26, 2024
Politics

West Bengal: हावड़ा में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, आंसू गैस के गोले दागे

June 11, 2022 11:56 AM

West Bengal: बीजेपी  की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा के बाद  भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई थी इसके बावजूद शनिवार सुबह ही हावड़ा में सुबह फिर पथराव हुआ। लोगों ने आगजनी भी की। तैनात पुलिस फोर्स के ऊपर लोगों ने जमकर पत्थर फेंके। हालात काबू करने के लिए पुलिस ने लोगों को लाठियां पटकर खदेड़ा। आंसू गैस के गोले छोड़े गए।


पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन के बीच पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में शुक्रवार शाम को इंटरनेट सेवा रोक दी गई हैं। यहां सोमवार सुबह छह बजे तक इंटरनेट बंद रहने का आदेश जारी किया गया है। लोग वॉयस कॉल और एसएमएस सेवाओं का यूज नहीं कर सकते हैं।

बंद हैं इंटरनेट सेवाएं
ममता बनर्जी सरकार ने आदेश में कहा गया है कि गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। आदेश के मुताबिक कुछ क्षेत्रों में हाल की घटनाओं के मद्देनजर अतिरिक्त महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) से अनुरोध प्राप्त होने के बाद यह निर्णय लिया गया।
 
Have something to say? Post your comment
More Politics News
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सेकेंड फेज की 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज वोटिंग बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप भाजपा में शामिल हुए दूसरे चरण के चुनाव कल: राजस्थान में 13 लोकसभा सीटों पर होगी वोटिंग UP: आज कन्नौज से नामांकन दाखिल करेंगे अखिलेश और सुब्रत पाठक वाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाह सुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदी Breaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज मतदान से 48 घंटे पहले रेडियो पर चुनावी मामले संबंधी प्रसारण पर रोक रहेगी : नांदेड के जिलाधिकारी उत्तर प्रदेश: कांग्रेस के पूर्व सांसद संतोष कुमार सिंह ने ली बीजेपी की सदस्यता Breaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधी