Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Haryana

पानीपत के बराना गांव से 8 वर्षीय लापता युवक का शव तालाब से बरामद

June 22, 2022 06:48 PM
पानीपत जिले के गांव बराना में 20 जून से  रौनक   नाम का 8 वर्षीय युवक लापता था. जिसको परिजनों ने पहले खुद खोजा लेकिन जब नहीं मिला तो  परिजनों नें सूचना पुलिस को दी थी.पुलिस ने काफी छानबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला लेकिन जैसे ही उनके घर के आस – पास के कैमरों का खंगाला गया तब जाकर असली आरोपी का पता चला.
 
रौनक का हथियारा परिवार का करीबी

घटना को अंजाम देने वाले आरोपी गांव के ही है जिसका उन्होंने फायदा उठाया. उन्होंने जब घर के बाहर  बच्चा खेल रहा था तब कैमरे से बचने के लिए उन्होंने बच्चे को चीज देने के बहाने इशारे से बुलाया और उसे अपने साथ कुछ दूर ले गया और खेत में ले जाकर कमरे में बंद कर दिया जहां उस युवक का दूसरा साथी भी वहां आ गया. जिसके बाद किसी अन्य युवक की मदद से बच्चे के घर पत्थर पर कागज लपेटकर फैंका गया. चिट्टी फैकने वाला बालक मंदबुद्धि है. जैसे ही घर के सदस्यों ने उस लेटर को पढ़ा तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दी.
 
शाम को पुलिस ने छानबीन करनी शुरु कर दी.भारी पुलिस बल को देखते हुए तीनों युवक घबरा गए और उन्होनें रौनक की हत्या कर दी और शव को एक बोरी में बांध कर तालाब में फेंका गया था. बता दे कि शव को 10 ईंटें रख कर ढका गया था, ताकि शव दिखाई ही न दे। पुलिस ने मंगलवार दोपहर बाद दो आरोपियों को हिरासत में लिया था. पूछताछ में रौनक की हत्या कर शव को तलाब में फेंकने का खुलासा हुआ था. इसके बाद से ही बच्चे का शव तालाब में तलाशा जा रहा था, जो बुधवार सुबह 10 बजे मिल गया. दोपहर सवा 12 बजे शव को पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका पोस्टमार्टम होगा. सुरक्षा को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा के रेवाड़ी में जीप ने व्यक्ति को टक्कर मारी, 50 मीटर तक घसीटा Haryana News: करनाल में नशे के विरुद्ध एक दिवसीय जागरूकता कार्यक्रम Haryana News: करनाल के जीबीएन राजकीय पॉलिटेक्निक नीलोखेड़ी रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन Haryana News: सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को बाइक सवार ने मारी टक्कर खेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लाल पंचकूला में सीएम फ्लाइंग की रेड: 5440 रुपए कैश, देसी शराब समेत 5 लोग गिरफ्तार पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावता गुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Haryana News: सिक्ख सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवस Haryana News: मतदान की अपील करने करनाल पहुंची मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुमन सैनी