Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Haryana

राजनीतिक साजिश के तहत इनेलो नेता पर दर्ज की गई एफआईआर : अभय चौटाला

January 13, 2023 06:08 PM

चंडीगढ़,(वेदपाल) : इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत इनेलो नेता नफे सिंह राठी पर एफआईआर दर्ज की गई है। इस दौरान नफे सिंह राठी उनके साथ मौजूद रहे। कहा, इस साजिश के पीछे क्या सच्चाई है और किन लोगों का हाथ है सब जनता के सामने आना चाहिए।

इनेलो नेता ने कहा कि अगर कोई कसूरवार है तो हम नहीं कहते कि उसे गिरफ्तार न किया जाए लेकिन इनेलो पार्टी को बदनाम करने के लिए इस तरह से पुलिस का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि जिसने आडियो वायरल की है वो जजपा की प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य सनवीर दलाल है।

उन्होंने कहा कि वहीं जूनियर महिला कोच के साथ छेड़छाड़ मामले में एक एसआईटी सरकार के मंत्री के खिलाफ भी बनाई गई थी और उसकी जांच रिपोर्ट 15 दिन में सरकार को सौंपने की बात कही थी लेकिन आज तक मंत्री के खिलाफ पुख्ता सबूत होने के बावजूद भी उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

अभय सिंह चौटाला ने जगदीश की मौत और मंत्री संदीप सिंह समेत दोनों मामलों की जांच सीबीआई से करवाने की मांग करते हुए कहा कि सच्चाई तभी सामने आ सकती है जब दोनों मामलों की निष्पक्ष जांच हो और यह साफ हो सके कि उसने आत्महत्या क्यूं की और उसके पीछे कौन लोग हैं और जो असली दोषी हैं उनका नाम प्रदेश की जनता के सामने लाया जा सके।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा के रेवाड़ी में जीप ने व्यक्ति को टक्कर मारी, 50 मीटर तक घसीटा Haryana News: करनाल में नशे के विरुद्ध एक दिवसीय जागरूकता कार्यक्रम Haryana News: करनाल के जीबीएन राजकीय पॉलिटेक्निक नीलोखेड़ी रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन Haryana News: सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को बाइक सवार ने मारी टक्कर खेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लाल पंचकूला में सीएम फ्लाइंग की रेड: 5440 रुपए कैश, देसी शराब समेत 5 लोग गिरफ्तार पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावता गुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Haryana News: सिक्ख सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवस Haryana News: मतदान की अपील करने करनाल पहुंची मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुमन सैनी