Follow us on
Wednesday, May 08, 2024
BREAKING NEWS
नगर निगम ने ठुकराई राजनीतिक दलों की रेट कम करने की मांग ईडी ने झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के परिसर में छापेमारी कीBreaking : अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर शुक्रवार को आ सकता है फैसलापश्चिम बंगाल में 12वीं कक्षा की परीक्षा के परिणाम घोषित : इस साल कुल 7,55,324 विद्यार्थियों ने दी थी परीक्षाशरारती तत्वों के गौशाला के पीछे ड्रेन नंबर छह का किनारा तोड़ देने से खेत हुए जलमग्न, आने जाने का रास्ता भी बंदकेरल में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी, तीन जिलों में नौ मई तक येलो अलर्टहरियाणा में बदल सकते हैं मौसम के मिज़ाज: मौसम विभाग ने कुछ हिस्सों में किया ओरेंज व येलो अलर्ट जारीअगर कांग्रेस सैनी सरकार को गिराने के लिए कदम उठाती है तो हम समर्थन पर विचार करेंगे: दुष्यंत
Haryana

Ambala : सनातन धर्म कॉलेज में बैज सैरेमैनी का हुआ आयोजन

October 03, 2022 03:22 PM
अंबाला,(आरती दलाल): सनातन धर्म कॉलेज अम्बाला छावनी के इलैक्ट्रॉनिक्स व आई टी विभाग द्वारा बैज सैरेमनी का आयोजन किया गया। इस सैरेमनी का उद्देश्य विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करना था। इस कार्यक्रम में डॉ आशुतोष अंगिरस, डॉ नवीन गुलाटी, डॉ हररूप, डॉ परमजीत कौर ने शिरकत की। इस कड़ी में विभाग द्वारा बहुत सारी गतिविधियों का आयोजन किया जिसमें टाइपिंग स्पीड टेस्ट, रीड-ए-थोन, वाद -विवाद प्रतियोगिता,फोटोग्राफी, उद्यमिता पर पोस्टर बनाना  तथा प्रश्नोत्तरी मुख्य थे।
 
कार्यक्रम की शुरूआत में मुख्यातिथि का स्वागत डॉ आरती द्वारा किया गया । कार्यक्रम के अन्त में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जनसम्पर्क अधिकारी डॉ नवीन गुलाटी ने विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि विभाग की विविध गतिविधियों में वे बढ़-चढ़कर भाग ले ताकि वे अपनी प्रतिभा का बहुमुखी निखार कर सके। एसोसिसहन इंचार्ज नेहा डोबरियाल का इस कार्यक्रम की सम्पन्नता में विषेश महत्व रहा। असिस्टैंट प्रोफेसर सिमरनजीत कौर,प्रियंका एवं  गीतिका भी अपना कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरा योगदान किया।
 
इस प्रतियोगिता के निष्कर्ष इस प्रकार रहे कम्प्यूटर टाइपिंग टेस्ट में प्रथम गुनगुन, द्वीतीय आरजू, तृतीय धृति अग्रवाल, वाद -विवाद प्रतियोगिता वाद में प्रथम प्रियांशी, द्वीतीय काम्या तृतीय अजय और अंजली जैन, पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में प्रथम कनिशका भटनागर, द्वितीय मुस्कान, तृतीय मनमीत कौर, रोड-ए-थॉन में प्रथम तनु, द्वितीय चाणक्य, तृतीय शीतल फाटोग्राफी प्रतियोगिता में प्रथम ओम छाबरा, द्वितीय कुश अग्रवाल, तृतीय के. कृष्णा, प्रश्नोत्तरी में प्रथम शिवम सकपाल, शिवम, द्वितीय काम्या गुलाटी, नैन्सी चावला, तृतीय गौरव, गगनदीप रहे। अंत में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया और विजेताओ को सम्मानित किया गया।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
शरारती तत्वों के गौशाला के पीछे ड्रेन नंबर छह का किनारा तोड़ देने से खेत हुए जलमग्न, आने जाने का रास्ता भी बंद हरियाणा में बदल सकते हैं मौसम के मिज़ाज: मौसम विभाग ने कुछ हिस्सों में किया ओरेंज व येलो अलर्ट जारी अगर कांग्रेस सैनी सरकार को गिराने के लिए कदम उठाती है तो हम समर्थन पर विचार करेंगे: दुष्यंत भाजपा सरकार संकट में नहीं है, मजबूती से काम कर रही है : नायब सिंह सैनी Haryana News : करनाल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने किया कई गांव का दौरा Haryana News : पंचकूला की तीनों मंडियों में 36882 मीट्रिक टन गेहूं की हुई खरीद करनाल में 7 लाख 73 हजार 333 मीट्रिक टन गेहूं की आवक : उपायुक्त उत्तम सिंह Haryana News: BJP के समर्थन में उतरे जजपा विधायक, खट्‌टर की मदद का किया ऐलान अम्बाला थाना महेशनगर क्षेत्र में दर्ज चोरी के मामले में आरोपी तुरन्त गिरफ्तार चार लाख रूपये बरामद हरियाणा की अलग राजधानी व अलग हाईकोर्ट की मुहिम को तोशाम बार एसोसिएशन ने दिया समर्थन